Menu

महिला सशक्तिकरण कार्यक्रम

20 जनवरी  2018 (कोट कलां)

परम मित्र मानव निर्माण संस्थान द्वारा 20 जनवरी  2018 को  गाँव कोट कलां में  महिला सशक्तिकरण कैंप का आयोजन कराया गया। इस कैंप में महिलाओ को परम मित्र बाल वाटिका की जानकारी हमारे संस्थान के जनसंपर्क अधिकारी  द्वारा दी गई। महिलाओ को बताया गया की गन्दा पानी पिने से रोग होते है उनके समाधान के लिए संस्थान द्वारा गाँव-गाँव में RO Plant का निर्माण किया जा रहा है जिससे की लोगों को स्वच्छ पेयजल मिल सके और गाने पानी पिने से होने वाले रोगों से बचे रहे।

 

06 जनवरी  2018 (माजरा)

06 जनवरी  2018 को  गाँव माजरा में  महिला सशक्तिकरण कैंप का आयोजन परम मित्र मानव निर्माण संस्थान द्वारा कराया गया। इस कैंप में महिलाओ को परम मित्र बाल वाटिका की जानकारी हमारे संस्थान के जनसंपर्क अधिकारी  द्वारा दी गई। इसके साथ-साथ महिलाओ को स्वरोजगार करने के बारे में भी बताया गया की किस प्रकार से हस्त निर्मित कार्यो को करके अपनी आजीविका चलायी जा सकती है और इसके आलावा महिलाओ को संस्थान के द्वारा होने वाली स्वस्थ शिविरों की जानकारी भी दी गई।
 
20 नवंबर  2017 (मिर्चपुर)

गाँव मिर्चपुर में 20 नवंबर  2017 को शिव मंदिर में बनी बाल वाटिका में महिला सशक्तिकरण कैंप का आयोजन परम मित्र मानव निर्माण संस्थान द्वारा कराया गया। इस कैंप में महिलाओ को परम मित्र बाल वाटिका की जानकारी हमारे संस्थान के जनसंपर्क अधिकारी  द्वारा दी गई। इसके साथ-साथ महिलाओ को स्वरोजगार करने के बारे में भी बताया गया की किस प्रकार से हस्त निर्मित कार्यो को करके अपनी आजीविका चलायी जा सकती है और इसके आलावा महिलाओ को संस्थान के द्वारा होने वाली स्वस्थ शिविरों की जानकारी भी दी गई।
महिलाओ को बताया गया की गन्दा पानी पिने से रोग होते है उनके समाधान के लिए संस्थान द्वारा गाँव-गाँव में RO Plant का निर्माण किया जा रहा है जिससे की लोगों को स्वच्छ पेयजल मिल सके और गाने पानी पिने से होने वाले रोगों से बचे रहे।